मंगलायतन विश्वविद्यालय में शुरू हुई विषम सेमेस्टर की परीक्षाएं

Spread the love

मंगलायतन विश्वविद्यालय में विषम सेमेस्टर की परीक्षाएं सोमवार को व्यापक सुरक्षा प्रबंधों के मध्य शुरू हो गई। पहले दिन शांति पूर्ण माहौल में परीक्षाथियो ने परीक्षा दी।
कुलपति प्रो. पीके दशोरा ने परीक्षार्थियों को शुभकानाएं दी। परीक्षा नियंत्रक प्रो. दिनेश शर्मा ने बताया कि विभिन्न पाठ्यक्रमों की परीक्षाएं आयोजित की जा रही हैं। परीक्षा 31 जनवरी को संपन्न होंगी। परीक्षार्थियों को परीक्षा मानक के अनुसार निर्धारित दूरी पर बिठाया गया है जिससे उन्हें एक दूसरे से नकल करने का अवसर न मिले। मंगलायतन विश्वविद्यालय में गठित उडन दस्ता भी परीक्षा के दौरान सक्रिय है। उडन दस्ता द्वारा परीक्षा कक्षों का आकस्मिक निरीक्षण किया जा रहा है। परीक्षा नियंत्रक ने बताया कि उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन का कार्य भी तत्काल प्रारंभ कर दिया गया है। परीक्षा समापन के साथ परिणाम भी यथाशीघ्र घोषित किया जाएगा।
परीक्षा संपन्न होने के बाद विद्यार्थी विश्वविद्यालय प्रांगण में एक दूसरे से चर्चा करते हुए दिखे। परीक्षा में आए सवालों के उत्तर को लेकर विद्यार्थियों ने अपने साथियों से संवाद किया। किसी को प्रश्नपत्र आसन लगा तो किसी को कठिन।

Related posts

One Thought to “मंगलायतन विश्वविद्यालय में शुरू हुई विषम सेमेस्टर की परीक्षाएं”

  1. Very interesting info!Perfect just what I
    was looking for!Money from blog

Leave a Comment