प्रेस विज्ञप्ति मंगलायतन विवि के 19 विद्यार्थियों का हुआ जॉब के लिए चयन

Spread the love

अलीगढ़। मंगलायतन विश्वविद्यालय में ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट सेल की ओर से प्लेसमेंट कराया गया था। प्लेसमेंट में विश्वविद्यालय के 19 विद्यार्थियों का चयन प्रतिष्ठित पांच कंपनियों  एक होटल में हुआ है। प्लेसमेंट सेल के प्रभारी लव मित्तल ने बताया कि सामूहिक परिचर्चा और साक्षात्कार के आधार पर विद्यार्थियों का चयन हुआ है। इन्हें कंपनी की ओर से आकर्षक पैकेज के साथ ही जॉइनिंग लेटर दे दिए गए हैं।

बीबीए के चितरंजन सिंहनैन्सी जैनरितिक जैनबीकॉम के आर्यन बंसल का इंस्प्लोर कंसल्टेंट्स कंपनीरिषभ जैन  मोना का इंटेलीपेथ सॉफ्टवेयर सॉल्यूशंस मेंबीएचएम के गौरव सारस्वतगार्गीअर्जुन सारस्वत का आईटीसी होटलबीटेक के सारांश गर्गदेवस्वरुप शर्मा का क्वांटम वर्ल्ड टेक्नोलॉजी  रेशाली गोयलमासूम आलमएमबीए के सारा खानजराक अतीक सैफी का स्क्वायरयार्ड मेंबीकॉम के अभिषेक चौधरीज्योति श्रीवास्तवविशाल सोलंकीदयाशंकर चौधरी का वेरजियो एजूटेक में चयन हुआ है।

कुलपति प्रो. केवीएसएम कृष्णाग्रुप रजिस्ट्रार ब्रिगेडियर समरवीर सिंहज्वाइंट रजिस्ट्रार डा. दिनेश शर्मा ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए बताया कि विवि में मिल रही बेहतरीन शिक्षा आज कि प्रतिस्पर्धा के दौर में विद्यार्थियों को रोजगार के अवसर प्राप्त करने योग्य बना रही है। वहीं आईबीएमसी के डायरेक्टर डा. राजीव शर्मा ने भी विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी। प्लेसमेंट में विकास वर्माडा. अर्पितडा. निशा का विशेष सहयोग रहा।

Related posts

Leave a Comment